उत्तराखंड समाचार

ब्लू डार्ट ने 1 जनवरी, 2022 से जनरल प्राइस इंक्रीज की घोषणा की

देहरादून: दक्षिण एशिया की अग्रणी एक्सप्रेस एयर और इंटीग्रेटेड ट्रांसपोर्टेशन और डिस्ट्रीब्यूशन एक्सप्रेस लॉजिस्टिक्स कंपनी, ब्लू डार्ट एक्सप्रेस लिमिटेड ने 1 जनवरी 2022 से जनरल प्राइस इंक्रीज की घोषणा की। 2021 की तुलना में औसत शिपमेंट प्राइस इंक्रीज 9.6 प्रतिशत होगी। यह प्राइस इंक्रीज शिपिंग प्रोफ़ाइल पर निर्भर करेगी।

ब्लू डार्ट को अपने भविष्य के लिए तैयार सॉल्यूशंस पर गर्व है और महामारी के बावजूद इसने अपने सभी ग्राहकों को बेहतरीन सर्विस क्वालिटी देना सुनिश्चित किया है; यह एक ऐसी खासियत है जिसे इंडस्ट्री में एक्सप्रेस लॉजिस्टिक्स प्रोवाइडर्स द्वारा बेंचमार्क किया गया है। ग्राहकों को बेहतर, विश्वसनीय और दक्ष सॉल्यूशन मुहैया करना जारी रखने के लिए, ब्लू डार्ट, महंगाई दर, करेंसी डायनामिक्स, ईंधन की कीमतों में उतार-चढ़ाव, बढ़ती रेगुलेटरी कॉस्ट व अन्य जरूरी खर्चों- मसलन 35,000$ स्थानों पर अपनी सर्विसेस के लिए सुरक्षा बढ़ाने के साथ ही वर्कफोर्स के अनुपालन, को ध्यान में रखते हुए सालाना अपनी, कीमतों(प्राइसेस) को एडजस्ट  करता है।

ब्लू डार्ट के मैनेजिंग डायरेक्टर, बॅलफर मैनुअल ने घोषणा के बारे  में, बताते हुए कहा, “पिछले डेढ़ साल में, इनोवेशन, टेक्नोलॉजी एडॉप्टेशन, हमारे सिस्टम्स और हमारे वर्कफोर्स की दक्षता, इन सभी ने ब्लू डार्ट ब्रांड की रेजिलिएंसी को प्रदर्शित किया है। अपने सिस्टम्स और प्रोसेसेज को लगातार अपडेट करने की हमारी निरंतर जरूरत ने यह सुनिश्चित किया है कि संकट के समय के दौरान भी हम कर्व से एक कदम आगे बने रहें। हर समय ग्राहक को संतुष्टी की गारंटी देने के लिए हमें आज संभावित चुनौतियों को हल करने की जरूरत है। एनुअल प्राइस इंक्रीज, बढ़े इनफ्लेशन से जुड़ा हुआ है और हमें सर्विस क्वालिटी व लागत वृद्धि को बनाए रखने में सक्षम बनाता है। साथ ही, हम अपने एनवॉयरमेंटल फुटप्रिंट को सुधारने और पसंदीदा सस्टेनेबल प्रोवाइडर बने रहने में अपना योगदान देने की भी कोशिश करते हैं।“

ब्लू डार्ट के सीएमओ और बिजनेस डेवलपमेंट के हेड केतन कुलकर्णी ने कहा, “ब्लू डार्ट महामारी के दौरान भी आगे बढ़ता रहा है और भविष्य की राह पर सतर्कता के बावजूद आशावादी बना हुआ है। न सिर्फ ग्राहकों की संतुष्टि सुनिश्चित करने, बल्कि आने वाली पीढ़ियों के लिए भविष्य को सुरक्षित करने के लिए, स्थायी विकल्प तैयार करने के लिए, ऑटोमेशन और टेक्नोलॉजी हमेशा से हमारे व्यवसाय के प्रमुख धुरी रहे हैं। ग्राहकों को फ्यूचर रेडी टेक्नोलॉजी के साथ सिर्फ बेस्ट इन क्लास सर्विसेस देने के लिए हमारा इनोवेशन निरंतर रूप से जारी रहेगा।”

इंडस्ट्री बेंचमार्क्स और वैश्विक मानकों के अनुरूप, सॉल्यूशंस देने के क्रम में, देश में ई-कामर्स, लाइफसाइंसेस एंड हेल्थकेयर, ऑटोमोबाइल्स, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, बैंकिंग/ फाइनेंशियल सर्विसेज और इंश्योरेंस जैसे सेक्टर्स में देश में अग्रणी संगठनों के लिए एक पसंदीदा प्रोवाइडर के रूप में; ब्लू डार्ट, टेक्नोलॉजी, ऑटोमेशन और इंफ्रास्ट्रक्चर के क्षेत्र में निरंतर निवेश करने के लिए प्रतिबद्ध है।

Related Articles

Back to top button