मनोरंजन

एक अनोखे म्यूजिकल स्वागत के लिए हो जाइए तैयार, सलमान खान उर्फ चुलबुल पांडे ने दबंग 3 से प्रतिष्ठित “हुड हुड दबंग” टाइटल ट्रैक किया लॉन्च

फ़िल्म के ट्रेलर के साथ शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त करने के बाद, दबंग 3 के मेकर्स फिल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह बरकरार रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

एक अनोखी रणनीति के तहत, पहली बार फिल्म की रिलीज से 50 दिन पहले टाइटल ट्रैक का ऑडियो लॉन्च किया गया है। इतना ही नहीं, चुलबुल अगले 3 दिनों तक फिल्म के गानों के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

सलमान खान की फिल्मों में अक्सर ऐसे गाने सुनने मिलते है जिन्हें हर उम्र के लोगों द्वारा पसंद किया जाता है। और इस बार भी ऐसा ही देखने मिल रहा है जहाँ सुपरस्टार ने एक बार फिर अपने प्रशंसकों के लिए प्रतिष्ठित “हुड हुड दबंग” टाइटल ट्रैक के साथ वापसी कर ली है और साथ ही चुलबुल पांडे ने फ़िल्म की रिलीज के लिए केवल 50 दिनों की दूरी के साथ उलटी गिनती शुरू कर दी है। फ़िल्म के गाने, म्यूजिक पार्टनर ‘टी-सीरीज’ द्वारा सभी प्लेटफॉर्म पर जारी किये जाएंगे।
साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म “दबंग 3” प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है।

Related Articles

Back to top button