उत्तर प्रदेश

सपा सरकार बनेगी तो नौजवानों को नौकरी और रोजगार दिया जाएगा: मुलायम सिंह यादव

समाजवादी पार्टी के संरक्षक एवं पूर्व रक्षामंत्री श्री मुलायम सिंह यादव ने आज अपने संसदीय क्षेत्र के करहल विधानसभा क्षेत्र में पार्टी के प्रत्याशी समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव समेत अन्य विधानसभा क्षेत्रों के सभी सपा प्रत्याशियों को चुनाव जिताने और समाजवादी पार्टी को मजबूत करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि सपा सरकार बनेगी तो नौजवानों को नौकरी और रोजगार दिया जाएगा। किसानों, नौजवानों और व्यापारियों को सुविधा दी जाएगी उनकी समस्याओं को हल किया जाएगा।
कार्यक्रम में भारी तादाद में आए लोगों को देखकर गद्गद् श्री मुलायम सिंह यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी आज हर वर्ग की उम्मीद बन चुकी है। उन्होंने कहा कि किसानों नौजवानों और व्यापारियों की बहुत सी समस्याएं हैं। किसानों को समय से खाद, बीज और पानी की सुविधा मिलेगी तो उनकी उपज बढ़ेगी। समाजवादी पार्टी की सरकार किसानों को सुविधाएं देंगी और उनकी उपज को बेचने का प्रबंध भी करेगी।
श्री मुलायम सिंह यादव ने कहा कि भाजपा सरकार ने नौजवानों को नौकरी और रोजगार नहीं दिया। नौकरी रोजगार नहीं रहेगा तो पढ़ा-लिखा नौजवान कहां जाएगा। इनका परिवार कैसे चलेगा। उन्होंने कहा कि किसान, नौजवान और व्यापारी मिलकर देश को आगे बढ़ाता है और मजबूत करता है। समाजवादी पार्टी की नीतियां स्पष्ट है। समाजवादी पार्टी इन वर्गों को आगे बढ़ाएगी और उन्हें मजबूत करेगी।
श्री मुलायम सिंह यादव ने कहा कि आज देश के अंदर बेचैनी है और चिंता है। लाखों की तादाद में जो किसान, नौजवान यहां आए हैं वह बहुत उम्मीद लेकर आए हैं। लोगों को समाजवादी पार्टी से बहुत उम्मीदें हैं। सपा सरकार बनने पर सभी की उम्मीदों को पूरा किया जाएगा और उनकी समस्याओं को हल किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button