मनोरंजन

13 जून की रात: सुशांत की पड़ोसी ने बताई पूरी बात

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में सीबीआई की जांच में नया मोड़ आया है। सीबीआई अब पूरे मामले में शुरू से जांच-पड़ताल कर रही है। ऐसे में इस मामले में अब सुशांत के मुंबई में बांद्रा स्थित बिल्डिंग में रहने वाली उनकी एक पड़ोसी महिला ने बड़ा खुलासा किया है। जिसके बाद से सुशांत की मौत का राज अब और भी गहरा गया है। सुशांत के कमरे के बारे में पड़ोसी ने ऐसी बात बताई, जिसके बाद से सभी को हैरानी में डाल दिया है।

सुशांत के कमरे की लाइटें बंद
ऐसे में सुशांत की बिल्डिंग में रहने वाली महिला ने बताया कि 13 जून की रात सुशांत के कमरे की लाइटें बंद थी। सिर्फ किचन की लाइट जल रही थी। जबकि ऐसा कभी नहीं होता था कि सुशांत के कमरे की लाइटें बंद हो जाती थी। आमतौर पर सुबह 4 बजे तक सुशांत के कमरे की लाइट जलती थी।

पर उस दिन 13 अगस्त की रात 10.30 बजे ही लाइट बंद हो गई थी। 13 जून की रात सुशांत सिंह राजपूत के घर पर कोई पार्टी नहीं थी। महिला ने उस दिन कुछ ना कुछ गलत होने का अंदेशा भी जताया है।

इसके बाद अब पड़ोसी महिला के बयान ने सुशांत सिंह राजपूत केस में अहम खुलासा किया है। पड़ोसी महिला के बयान पर अब सीबीआई की टीम जांच करेगी। इस महिला के बयान के बाद से सुशांत के कमरे का रहस्य और ज्यादा गहरा हो गया है।

सीबीआई ने अपनी जांच तेज कर दी
वहीं दूसरी तरफ सुशांत सुसाइड केस में सीबीआई ने अपनी जांच तेज कर दी है। सुशांत के बांद्रा स्थित फ्लैट पर सीबीआई की टीम मौजूद है। तकरीबन 12 फॉरेंसिक एक्सपर्ट, 6-8 सीबीआई अफसर मौत के दिन को रीक्रिएट करने के लिए पहुंचे हैं।

साथ ही इस पूरी प्रक्रिया का वीडियो भी बनाया जा रहा है। सीन रीक्रिएशन के लिए सीबीआई की टीम द्वारा डमी का इस्तेमाल किया जा रहा है। सीबीआई और फॉरेंसिक की टीम के साथ सुशांत के कुक नीरज और दोस्त सिद्धार्थ पिठानी भी मौजूद हैं। केस के बारे में दोनों सीबीआई को बताएंगे कि उस दिन क्या और कैसे हुआ था। पूरे दिन की दिनचर्या बताएंगे। News Express24

Related Articles

Back to top button