मनोरंजन

नोरा फतेही के आइटम सॉन्ग “कुसु कुसु” ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, सिर्फ 24 घंटे में मिले 22 मिलियन व्यूज

एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही जब भी किसी गाने के साथ पर्दे पर आती है तो यकीनन धमाका करके ही जाती है। और इसबार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। बीते बुद्धवार को फिल्म “सत्यमेव जयते 2” से उनका आइटम सॉन्ग “कुसु कुसु” रिलीज हुआ था, जिसे ताबड़तोड़ व्यूज और धमाकेदार रिस्पांस मिल रहा है।

इस डांस ट्रैक को सिर्फ 24 घंटे में 22 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और अभी भी ये सिलसिला थमा नहीं है, लगातार व्यूज तेजी से बढ़ ही रहें है। “कुसु कुसु” सॉन्ग ने उनके आइटम सॉन्ग “दिलबर” के भी सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए है और इसके बारे में नोरा ने खुद अपने सोशल मीडिया पर बताया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “इट्स ग्लोबल अर्थक्वेक। 24 घंटे में 22 मिलियन व्यूज। कुसु कुसु ने दिलबर के पहले दिन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।”

गाने की बात करें तो इसमें नोरा शिमरी ड्रेस में जबरदस्त बेली मूव्स करती दिखाई दे रही हैं। इस बार वे अपनी परफॉरमेंस को एक लेवल ऊपर लेकर गईं है। गाना देखकर लग रहा है कि उन्होंने इसबार दोगुना मेहनत की है। इस आइटम नंबर को जहरा खान और देव नेगी ने अपनी शानदार आवाज दी है। लिरिक्स तनिष्क बाग्ची ने लिखें हैं और म्यूजिक भी तनिष्क ने ही कंपोज किया है। बता दे कि फिल्म “सत्यमेव जयते” में भी नोरा का एक धमाकेदार आइटम सॉन्ग था, उस गाने से नोरा को लोगों के बीच दिलबर गर्ल नाम से पहचान मिली। और अब फिल्म के सीक्वल में भी नोरा अपने आइटम सॉन्ग “कुसु कुसु” के लिए खूब वाहवाही बटोर रहीं हैं। बात करें अगर फिल्म “सत्यमेव जयते 2” की तो इसमें जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म को मिलाप जावेरी ने डायरेक्ट किया है और इसे टी सीरीज और एम्मे एंयरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। फिल्म 25 नबंवर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह BollywoodGaliyara न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ यूके न्यूज 360 टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Related Articles

Back to top button