मनोरंजन

देशभक्ति के रंग में रंगे राम चरण, एनटीआर और आलिया भट्ट, RRR के नए गाने का प्रोमो आया सामने

साउथ फिल्मों के जाने-माने एक्टर राम चरण की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) पर्दे पर आने को पूरी तरह से तैयार है। एस एस राजामौली (SS Rajamouli) की इस फिल्म का फैंस को तब से इंतजार है जब से इस फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है।

‘आरआरआर’ फिल्म को लेकर उनकी एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है। फिल्म के मेकर्स ने आने वाले गाने का टीजर शेयर किया है।

ये गाना आर आर आर सेलिब्रेशन एंथम है जिसमें जूनियर एनटीआर (Junior NTR), राम चरण (Ram Charan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) नजर आ रहे हैं। गाने में जूनियर एनटीआर और राम चरण आपको कुर्ता पजामा में मस्त डांस करते दिखेंगे. वहीं आलिया भट्ट साउथ इंडियन स्टाइल में काफी खूबसूरत लग रही हैं। मेकर्स ने गाने के टीजर को शेयर करते हुए कैप्शन में गाने की रिलीज डेट का ऐलान किया और लिखा, ये है आरआरआर सेलिब्रेशन एंथम प्रोमो। पूरा गाना आएगा 14 मार्च को शाम 4 बजे। इस टीजर में आप देख सकते है कि, आलिया भट्ट ने पिंक और रेड कलर का आउटफिट पहना है और उसके साथ उन्होंने चोटी बनाई हुई है।

वहीं जूनियर एनटीआर और राम चरण ने कुर्ता पजामा में नजर आ रहे है और इसके साथ उन्होंने कमर में गमछा बांधा हुआ है और तीनों देशभक्ति के रंग में रगे हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को राम चरण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, यहां RRR#CelebrationAnthem Promo… इस टीजर को देखने के बाद फैंस पर खूब प्यार बरसा रहे है और जमकर कमेंट कर रहे है। इतना ही नहीं इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है जो कल आने वाला है।

आपको बता दें, फिल्म ‘आरआरआर’ 25 मार्च (RRR Release Date) को रिलीज होने को पूरी तरह से तैयार है और ये फिल्म स्वतंत्रता सेनानियों के जीवन पर बनी है। इस फिल्म में राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट के साथ-साथ फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn)भी अहम रोल में नजर आने वाले है। ये एक मेगा बजट फिल्म है जो काफी लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है। वहीं अब देखना है ये फिल्म लोगों रिलीज के साथ बॉक्स ऑफिस पर कितना प्रदर्शन करती है।

Related Articles

Back to top button