खेल

U19 वर्ल्ड कप में कमाल कर रहा ये तेज गेंदबाज बंगाल रणजी टीम का हिस्सा बनने को तैयार

ICC U19 वर्ल्ड कप में कमाल कर रहे तेज गेंदबाज रवि कुमार आगामी रणजी ट्राफी में खेलते नजर आएंगे। बंगाल टीम प्रबंधन इस सीजन रणजी में रवि कुमार को आजमाने का इच्छुक है। बता दें बंगाल की टीम 16 फरवरी को कटक में अपना रणजी अभियान शुरू करेगी।

पता चला है कि अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा रणजी ट्राफी के पहले दो नहीं तो कम से कम शुरूआती मैच के लिये उपलब्ध होंगे। जिसके बाद वह भारतीय टीम के मोहाली में पहले टेस्ट के लिये ‘बायो-बबल’ में जुड़ जायेंगे।

बंगाल को एलीट ग्रुप बी में चंडीगढ़, हैदराबाद और बड़ौदा के साथ रखा गया है और टीम 10 फरवरी को कटक के लिये रवाना होगी जिसमें अंडर-19 विश्व कप में खेलने वाले रवि और बल्लेबाज विकेटकीपर अभिषेक पोरेल भी शामिल होंगे। सीनियर राज्य चयनकर्ता और टीम प्रबंधन रवि कुमार को सीनियर टीम में शामिल करने का फैसला करते हैं तो इस विचार का पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज और बंगाल अंडर-19 टीम के मुख्य कोच देवांग गांधी ने स्वागत किया।

उन्होंने कहा, ”किसी भी कोच को इससे संतुष्टि मिलेगी कि जूनियर खिलाड़ी एलीट स्तर की टीम में शामिल हो रहा है। कोच यही चाहते हैं कि प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को सही दिशा में आगे बढ़ायें। ” उन्होंने कहा, ”अगर रवि और अभिषेक पोरेल रणजी टीम में जगह बनाते हैं तो मुझसे ज्यादा खुश कोई नहीं होगा।”

सोर्स: यह india tv न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ यूके न्यूज 360 टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Related Articles

Back to top button