अपराध

चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार –

देहरादून : एक किरायेदार ने मकान मालिक की चार वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। घटना के बाद क्षेत्रीय लोगों ने थाने में जमकर हंगामा किया। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची को मेडिकल कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

पुलिस के मुताबिक मंगल सिंह भंडारी पुत्र चंदन सिंह भंडारी निवासी टिहरी (गढ़वाल) नेहरू कॉलोनी क्षेत्र में एक मकान में किराये पर रहता है। वह दून में किसी प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है।

आरोप है कि गत शाम करीब छह बजे वह मकान मालिक की बेटी को बहला-फुसलाकर छत पर ले गया। बच्ची की दादी को शक हुआ तो वह भी छत पर पहुंच गई। वहां युवक बच्ची के साथ गलत हरकतें कर रहा था। यह देखकर वृद्धा ने शोर मचा दिया।

इसके बाद मौके पर घर में मौजूद लोग व पड़ोसी भी पहुंच गए। भीड़ देखकर युवक भागने लगा तो लोगों ने उसे पकड़ लिया और जमकर धुनाई की। इसके बाद पुलिस को फोन किया गया। नेहरू कॉलोनी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को थाने ले आई।

पुलिस के पीछे क्षेत्रीय लोग भी बड़ी संख्या में थाने पहुंच गए और हंगामा करने लगे। थाने के बाहर हंगामा बढ़ता देख एसएसपी निवेदिता कुकरेती, एसपी सिटी प्रदीप राय सहित विभिन्न थानों की फोर्स भी वहां पहुंच गई।

एसएसपी ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया, तब जाकर लोग शांत हुए। एसएसपी ने सभी थाना प्रभारियों को निर्देशित किया कि वह ऐसी किसी भी घटना पर तत्काल कार्रवाई करें। ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो इसके लिए वह मलिन बस्तियों में कैंप लगाएं और लोगों को जागरूक करें।

 

Related Articles

Back to top button