अपराध

भाई के सामने मार डाला, 5 लोगों को दबोचा गया

नई दिल्ली: पश्चिमी दिल्ली के मोती नगर इलाके में झगड़े के बाद कथित तौर पर एक 26 वर्षीय एक व्यक्ति की उसके भाई के सामने पड़ोसी और उसके दोस्तों ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या के मामले में एक किशोर सहित 5 लोगों को पकड़ा है।

पुलिस ने मंगलवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि घटना के सिलसिले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है और एक किशोर को भी पकड़ा गया है, मृतक की पहचान बलराम के रूप में हुई है, जिसके पेट, छाती, पैर और हाथों पर चाकू से कई वार किए गए थे।
पुलिस ने बताया कि बलराम पहले टैक्सी चालक था और पिछले दो महीने से बेरोजगार था। पुलिस ने बताया कि घटना सोमवार रात की है, जब बलराम और उसके पड़ोसी बंटी और उसके साथियों के बीच झगड़ा हो गया। इस झगड़े में बंटी और उसके साथियों ने बलराम पर चाकुओं से हमला कर दिया और उन पर गोलियां भी चलाईं।
डीसीपी (वेस्ट) घनश्याम बंसल ने कहा कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और पाया कि बलराम को एबीजी अस्पताल ले जाया गया है, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।
पुलिस ने कहा कि एक गवाह का बयान दर्ज किया गया है, जो मृतक का भाई है, जिसमें उसने आरोप लगाया कि उसके भाई और बंटी और उसके दोस्तों के बीच झगड़ा हुआ, जिन्होंने बलराम पर चाकू से हमला किया और उस पर गोलियां चलाईं।
डीसीपी ने बताया कि हमने मोती नगर पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धाराओं 302 (हत्या) और 34 (सामान्य इरादे) के तहत मामला दर्ज किया है। उन्होंने कहा कि घटना में शामिल एक किशोर समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों के पास से दो चाकू भी बरामद किए गए हैं।

Related Articles

Back to top button