मनोरंजन

‘मणिकर्णिका’से रिलीज हुई अंकिता लोखंडे की पहली झलक,बंदूक चलाते और घुड़सवारी करते दिखी एक्ट्रेस

सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ की फेमस अर्चना यानी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘मणिकर्णिका’ से उनकी पहली झलक सामने आ गया है। जो की बहुत शानदार और लाजवाब है, फिल्म से सामने आया अंकिता लोखंडे का लुक देखने के बाद तो आप वह कहेंगे।

चलिए अब बात करते हैं फिल्म से रिलीज हुए अंकिता लोखंडे पहले लुक बारे में। बता दें कि इस लुक में अंकिता लोखंडे की तस्वीरे सामने आई है। जिसमें एक तस्वीर में अंकिता लोखंडे अपने हाथ एक बड़ी सी बंदूक लिए हुए हैं, वही दूसरी तस्वीर में अंकिता लोखंडे घोड़े की सवारी करती हुई दिखाई दे रही हैं। बता दें कि फिल्म से आया अंकिता लोखंडे का ये लुक फैंस के बीच बहुत तेजी से वायरल हो रहा हैं। फैंस को अंकिता लोखंडे का ये लुक बहुत ही पसंद आ रहा हैं।

बता दें कि हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हेंडल से फिल्म ‘मणिकर्णिका’ से अंकिता लोखंडे का ऑफिशियल लुक शेयर किया। बता दें कि अंकिता लोखंडे का पहला लुक देखने के बाद ये तो तय हैं कि फिल्म में अंकिता लोखंडे का किरदार बहुत स्ट्रॉग और अहम है। वैसे फिल्म से अंकिता लोखंडे का लुक शेयर करने के साथ तरण आदर्श ने फिल्म में अंकिता लोखंडे के किरदार का भी खुलासा किया हैं। बता दें कि इस फिल्म में अंकिता लोखंडे झलकारी बाई का किरदार निभाएंगी।

Related Articles

Back to top button