खेल

World Cup 2023: पाकिस्तान को हराने के बाद ‘लुंगी डांस’ गाने पर जमकर कूदे अफगान खिलाड़ी

पाकिस्तान के खिलाफ ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद अफगानिस्तान की टीम जमकर जश्न मना रही है और हो भी क्यों नहीं, ये जीत अपने आप में एक बड़ी जीत है. वनडे इतिहास में पहली बार अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को हराया है.

अफगानिस्तान ने यह मैच चार विकेट से जीता. जीत के बाद राशिद खान पूर्व भारतीय दिग्गज इरफान पठान के साथ डांस करते नजर आए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अब एक और वीडियो में अफगानिस्तान की पूरी टीम जीत का जश्न मनाते हुए जमकर डांस करती नजर आ रही है.

अफगानी खिलाड़ियों ने ‘लुंगी डांस’ गाने पर लगाए ठुमके

मैच जीतने के बाद जब अफगानिस्तान की टीम वापस होटल जा रही थी तो उसके खिलाड़ी बस में डांस करते नजर आए. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सभी खिलाड़ी बॉलीवुड के सुपरहिट गाने ‘लुंगी डांस’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

अफगानिस्तान टीम की ऐतिहासिक जीत
वर्ल्ड कप 2023 में अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को 8 विकेट से हरा दिया है. यह टूर्नामेंट में अफगानिस्तान की दूसरी जीत है जबकि पाकिस्तान की लगातार तीसरी हार है। वनडे क्रिकेट में अफगानिस्तान ने पहली बार पाकिस्तान को हराया. उनके लिए ये जीत अपने आप में एक बड़ी जीत है. इस मैच में अफगानिस्तान के बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया.

पहले गेंदबाजी करते हुए नूर ने अफगानिस्तान के लिए सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए. इसके बाद इब्राहिम, रहमत और गुरबाज ने शानदार बल्लेबाजी की और टीम को जीत दिलाई. इस जीत के साथ अफगानिस्तान की टीम अंक तालिका में छठे स्थान पर पहुंच गई है. वहीं इस हार के बाद पाकिस्तान टीम के लिए सेमीफाइनल की राह काफी मुश्किल होती जा रही है. इस हार के बाद पाकिस्तान टीम की काफी आलोचना हो रही है जबकि अफगानी टीम की काफी तारीफ हो रही है.

Related Articles

Back to top button